​धर्म के नाम पर लोगो मारना आतंक नहीं तो क्या…….-प्रकाश राज

110

फिल्म कलाकार कमल हासन ने हाल में ही एक लेख लिखा था जिसके बाद से ही हिन्दू आतंकवाद के नाम पर मुद्दा गर्म हो गया था। लोगो ने उनको कटघरे में खड़ा कर दिया था।  लेकिन अब फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय साझा किया हैं जिसमें उन्होंने लिखा हैं, “अगर धर्म के नाम पर लोगो को मारना आतंक नहीं है तो क्या हैं”

उन्होंने लिखा हैं, “धर्मं के नाम पर देश की सड़को पर किसी जोड़े को मार देना आतंक नहीं हैं तो क्या हैं ? गाय की ह्त्या की छोटी सी आशंका होने पर लोगो को पीट दिया जाता हैं यह आतंक नहीं तो क्या हैं, ” देश के कानून को खुले आम अपने हाथ में लेकर घूमना आतंक नहीं तो क्या हैं ? कोई अपनी आवाज उठाये और उसकी आवाज को बंद करा दिया जाये तो यह आतंक नहीं है तो क्या हैं ” और जिसके बाद उन्होंने लिखा” बस पूछ रहा हूँ”\

गौरतलब यह हैं कि यह बयान उन्होंने तब जारी किया जब कमल हासन ने एक पत्रिका में हिन्दू आतंकवाद की बात कही थी।  जिसमें उन्होंने कहा था कि अब ऐसा नहीं कहा जा सकता की हिन्दू आतंकवाद नहीं होता।  पहले के लोग शांति से बात करने में समझदारी रखते थे पर अब ऐसा नहीं है।  हलांकि कमल हासन के इस बयान को राजनैतिक स्टंट भी कहा जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY