फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ फिर से बनाना चाहते हैं करण जोहर

33

फिल्म निर्माता करण जोहर ने कई ऐसी फ़िल्में बॉलीवुड को दी है जो लोगो के दिलो को छू जाती है, जो फ़िल्में लोगो को अपने जीवन के बारे में यादे दिला देती  हैं।  करण किताब ’50 फिल्म दैट चेंज द बॉलीवुड’ के लांच समारोह में शामिल हुए और कार्यक्रम के होस्ट से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं फिर से कभी अलविदा ना कहना बनाना चाहता हूँ।

करण जोहर  अपने फ़िल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहते है कि “मैं कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्म फिर से बनाना चाहता हूँ। और यही एक फिल्म ऐसी है जो मैं अपने जीवन में फिर से बनाना चाहता हूँ। और मुझे लगता है जब मैं दूसरी बार ऐसी फिल्म बनाऊंगा वह सही होगा। जब मैं फिल्म की स्क्रिप्ट को लिख रहा था तो वह बहुत ही अलग सोच से बना रहा था और यह फिल्म दर्शको को उतना नहीं लुभा सकी।

कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक करण जोहर ने आगे बात करते हुए कहा, अगर आप कभी अलविदा ना कहना फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े तो आप देखेंगे की वो फिल्म से कहीं बेहतर है।  और मुझे लगता है फिल्म भी अद्भुत हो सकती है।

फिल्म रिवियु के बारे में बात करते हुए निर्माता ने कहा, मैंने रिवियु से बहुत कुछ सीखा हैं, और जो मेरे बहुत काम आती हैं। फिल्म के समीक्षों द्वारा दी गई रिवियु पर मैं बहुत नहीं सोचता पर ये जरूर है कि कुछ समीक्षा के रिवियु  पढता हूँ।

करण जोहर की आगामी फ़िल्म ‘ड्राइव’ तरुण मनसुखानी, सुशांत सिंह राजपूत, और जैकलीन द्वारा अभिनीत होगी।

अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इत्तेफ़ाक़’ 3 नवम्बर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY